(देखें वीडियो ) नगर निगम की बोर्ड बैठक में भाजपा पार्षद ने नगर आयुक्त पर चलाई चप्पल

नगर आयुक्त और महापौर, पार्षद के इस कृत्य के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे और शासन को अवगत कराएंगे, मामला बढ़ते देख नगर आयुक्त ने पुलिस को सूचित किया गया।

प्रदेश आज, मथुरा | कोरोना काल के चलते काफी समय से निगम की बोर्ड बैठक नहीं हुई थी। इसके चलते कई मुद्दों पर चर्चा एवं निगम का बजट पास नहीं हो पाया था। इसी उद्देश्य से स्थानीय होटल में शुक्रवार को बोर्ड बैठक बुलाई। शुरुआत में कुछ पार्षद बैठक में अपनी बात कह ही पाए थे, तभी वार्ड 24 (राधेश्याम कॉलोनी) की भाजपा की महिला पार्षद दीपिका रानी ने महापौर डॉ. मुकेश आर्यबंधु से कहा कि उनके वार्ड 24 में कोई काम नहीं हुआ है एवं पार्षद दीपिका रानी ने कहा कि सवालों का जवाब देने से पहले इंजीनियरों को यहां बुलाया जाए। इसका महापौर ने संज्ञान नहीं लिया तो वो नगर आयुक्त रविंद्र कुमार मांदड़ की ओर मुखातिब हुईं और अपनी बात दोहराई।

नगर आयुक्त ने महिला पार्षद को बैठने के लिए कहा। इससे महिला पार्षद झल्ला गईं और उन्होंने नगर आयुक्त को बुरा-भला कहते हुए उन पर चप्पल हमला कर दिया, महिला पार्षद के इस व्यवहार का पास मौजूद स्टेनो आदि ने विरोध किया तो चप्पल स्टेनो को जा लगी। बाद में अन्य भाजपा पार्षद भी महिला पार्षद के समर्थन में आ गए और जमकर हंगामा करने लगे| लगभग सभी पार्षदों ने महापौर और नगर आयुक्त को घेर लिया। मामला बढ़ते देख नगर आयुक्त ने पुलिस को सूचित किया गया।

महापौर पार्षदों के विरोध को शांत करने का प्रयास कर रहे थे, तभी नगर आयुक्त ने अपनी बात कहनी चाही तो पार्षदों ने उसका विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद नगर आयुक्त बैठक छोड़कर चले गए।

 

 

Please follow and like us:

अन्य ख़बरें