ओडिशा के कंधमाल में सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़, चार माओवादी ढेर

ओडिशा के कंधमाल में सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़, चार माओवादी ढेर

नक्सल विरोधी अभियान के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप को कंधमाल के तुमुदीबांध इलाके में सीपीआई माओवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

प्रदेश आज, डेस्क। ओडिशा के कंधमाल जिले में ओडिशा पुलिस के नक्सल विरोधी अभियान के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और माओवादियों के बीच मुठभेड़ में चार माओवादी मारे गए हैं। सुरक्षबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है। इलाके में और भी माओवादियों के होने की संभावना है। सर्चिंग ऑपरेशन चालू है।

रविवार सुबह नक्सल विरोधी अभियान के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप को कंधमाल के तुमुदीबांध इलाके में सीपीआई माओवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम ने उन्हें समर्पण करने को कहा तो माओवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें चार माओवादी मारे गए। फायरिंग की आड़ में कई माओवादी भाग कर इलाके में छिप गए हैं।

सुरक्षाबाल ने पूरे इलाके को घेर लिया है। माओवादियों की तलाश में सर्चिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है। उनकी मदद के लिए सुरक्षबल की एक और टुकड़ी मौके पर रवाना कर दी गई है। पुलिस महानिरीक्षक (ऑपरेशन) अमिताभ ठाकुर के अनुसार अभी चार माओवादीयों के मारे जाने की सूचना है। इलाके में और भी माओवादी छिपे हैं। तलाशी अभियान के लिए और बल भेजा गया है।

 

 

 

Please follow and like us:

अन्य ख़बरें