Infinix Hot 9 सीरीज़ 29 मई दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च

लेटेस्ट सीरीज़ ई-कॉमर्स साइट पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगी, इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो वेरिएंट इनफिनिक्स हॉट 9 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है।

नई दिल्ली। Infinix  हैंडसेट निर्माता कंपनी इनफिनिक्स भारत में 29 मई को अपनी इनफिनिक्स हॉट 9 सीरीज़ को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बात की जानकारी Flipkart से मिली है, फ्लिपकार्ट के होमपेज पर लगे बैनर से इनफिनिक्स हॉट 9 सीरीज़ की लॉन्च तारीख से पर्दा उठा है, इस लेटेस्ट सीरीज़ को 29 मई दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

इस सीरीज़ के अंतर्गत Infinix Hot 9 और Infinix Hot 9 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। Infinix Hot 9 launch date और Infinix Hot 9 pro launch date के अलावा इस बात का भी पता चला है कि यह सीरीज़ एक्सक्लूसिव सबसे पहले सेल के लिए ई-कॉमर्स साइट पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगी।

Infinix Hot 9 तो इस साल मार्च में इंडोनेशिया में लॉन्च हुए मॉडल के समान हो सकता है तो वहीं इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो वेरिएंट इनफिनिक्स हॉट 9 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है।

Infinix Hot 9 सीरीज स्पेसिफिकेशन्स

ई-कॉमर्स साइट पर फ्लिपकार्ट पर बने टीज़र पेज पर एक तस्वीर को भी साझा किया है जिससे डिज़ाइन की झलक देखने को मिली है। फोन के बैक पैनल पर चार रियर कैमरे और फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। वहीं, फोन के फ्रंट पैनल पर स्क्रीन के बायीं तरफ होल-पंच डिज़ाइन है जिसमें सेल्फी कैमरा को जगह मिली है। फोन के पिछले हिस्से में नीचे की तरफ DTS ऑडियो ब्रांडिंग भी नज़र आ रही है।

फोन के बैक पैनल पर 48MP लिखा नज़र आ रहा है, यह इस बात का संकेत देता है कि फोन के बैक पैनल पर प्राइमरी कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। याद दिला दें दें कि इंडोनेशिया में लॉन्च हुए Infinix Hot 9 के पिछले हिस्से में 16MP प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया था तो हो सकता है यह तस्वीर Infinix Hot 9 Pro की हो।

ये भी पढ़ें:iPhone SE 2020 की बिक्री भारत में 20 मई से होगी शुरू

Infinix Hot 9 को पहले ही इंडोनेशिया में पेश किया जा चुका है। जिसमें 6.6-inch की HD+ IPS LCD डिस्प्ले है। फोन में स्पीड के लिए MediaTek Helio A25 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में चार कैमरे दिए जाएंगे। इसमें पहला 16-मेगापिक्सल का मैन कैमरा, दूसरा 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर, तीसरा 2-मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर और चौथा लाइट सेंसर कैमरा दिया जाएगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। फोन के स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:Motorola Edge+ 19 मई को होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर आया टीजर

फोन एंड्रॉयड 10 पर अधारित XOS 6.0 पर काम करता है और पावर के लिए हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। Infinix Hot 9 स्मार्टफोन की इंडोनेशिया में कीमत IDR 1,699,000 (लगभग 8,600 रुपये) रखी गयी है, जो 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। वहां फोन को चार कलर में पेश किया गया है , जिसमें मैट ब्लैक, सियान, वायलेट और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन शामिल है।

बता दें कि Hot 9 Pro के फीचर्स अभी तक सामने नहीं आए हैं। अभी फ़िलहाल Hot 9 Pro में 48 मेगापिक्सल की ही ब्रांडिंग हो रही है, जिसकी जानकारी लॉन्च तारीख  के दिन  फ्लिपकार्ट पर ही मिलेगा|

Infinix Hot 9  pro की जानकारी इस लिंक से ले सकते हैं  Infinix Hot 9 Series Coming Soon

 

Please follow and like us:

अन्य ख़बरें