Motorola Edge+ 19 मई को होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर आया टीजर

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने तमाम लीक्स के बाद आखिरकार एज (Motorola Edge) और एज प्लस (Motorola Edge+) स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को दोनों स्मार्टफोन में तीन कैमरे, एचडी डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और बैटरी का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर्स दिए हैं। फ्लिपकार्ट पर जारी एक टीजर के मुताबिक मोटोराला 19 मई को भारत में अपना नया हैंडसेट लॉन्च करेगी।

 ये भी पढ़ें:poco f2 pro पॉपअप कैमरा के साथ लॉन्च, जानें खासियत और कीमत

Motorola Edge और Edge + की संभावित कीमत

कंपनी ने मोटोरोला एज की कीमत का एलान नहीं किया है। उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन की कीमत 40,000 से 50,000 रुपये के बीच रखेगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को सोलर ब्लैक और मिडनाइट Magenta कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, दूसरी तरफ मोटोरोला एज प्लस को 999 डॉलर (करीब 76,400 रुपये) के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा गया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 14 मई से शुरू हो जाएगी।

Motorola Edge की स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला एज में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 एसओसी चिपसेट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-स्टॉक पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफॉटो लेंस मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी दिया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5G, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 4,500mAh बैटरी मिली है, जो 18 वॉट TurboPower चार्जिंग फीचर से लैस है।

 ये भी पढ़ें:iPhone SE 2020 की बिक्री भारत में 20 मई से होगी शुरू

Motorola Edge+ के फीचर्स

मोटोरोला एज प्लस में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 एसओसी चिपसेट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफॉटो लेंस मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी दिया है।  कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5G, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 5,000mAh बैटरी मिली है, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग और 15 वॉट वायरसलेस चार्जिंग फीचर से लैस है।

Please follow and like us:

अन्य ख़बरें