मसूरी से लौटते वक्त इनोवा खाई में गिरी, नोएडा के दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

मसूरी से लौटते वक्त इनोवा खाई में गिरी, नोएडा के दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

रविवार को मसूरी घूमकर लौटते वक्त एलकेडी मार्ग पर किमाड़ी के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। पति-पत्नी की मौके पर मौत।

प्रदेश आज, देहरादून। मसूरी में एलकेडी मार्ग पर किमाड़ी के पास इनोवा कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस सड़क हादसे में कार में सवार नोएडा के चार लोग में से दो की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। चारों मसूरी से वापस देहरादून लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें :  डीआरडीओ ने 11 दिन में बनाया 1000 बिस्तरों की क्षमता वाले कोविड अस्पताल का ढांचा  

नोएडा के रहने वाले नीरज त्यागी के बेटे को हाल ही में शादी हुई है। बेटा और बहू हनीमून के लिए मसूरी के रिजॉर्ट में रुके हुए हैं। नीरज त्यागी अपनी पत्नी शगुन त्यागी और बेटी आरूषि त्यागी के साथ बेटा और बहू से मिलने मसूरी आए थे। शनिवार रात नवविवाहित बेटा-बहू से मिलकर परिवार वापस लौट रहा था। इस दौरान देहरादून-मसूरी मार्ग पर किमाड़ी गांव के पास उनकी इनोवा खाई में गिर गई। सुबह फोन न लगने पर बेटे ने पुलिस को सूचना दी। तब पुलिस ने रास्ते में जांच की तो गाड़ी खाई में दिखी। गाड़ी और घायल लोग पूरी रात खाई में पड़े रहे।

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की राष्ट्रपति से मुलाकात, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर हुई चर्चा 

कार के खाई में गिरने की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस, 108 एंबुलेंस और फायर सर्विस की टीम ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया। हादसे में नीरज त्यागी (55) पुत्र रामपाल सिंह, पत्नी शगुन त्यागी (52) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार का ड्राइवर  अशोक कुमार (35) और बेटी आरूषि त्यागी (27) गंभीर घायल हो गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Please follow and like us:

अन्य ख़बरें