Video : कांग्रेस के आरोपों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का जवाब, बोले-टाइगर अभी जिंदा है

जनता के लिए न्याय के मार्ग चलना हमारा धर्म है। यदि इसके लिए युद्ध भी करना पड़े तो मैं सबसे प्रथम पंक्ति में रहूंगा।

प्रदेश आज, भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया (Former Union Minister and Rajya Sabha Member Jyotiraditya Scindia) ने कहा है कि जो लोग पिछले दो माह से कुछ लोग बार-बार चरित्र को धूमिल करने का प्रयास (For the last two months, some people have been repeatedly trying to tarnish the character) कर रहे हैं। मैं उन्हें यह कहना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिंदा (Tiger still alive) है। न्याय के लिए होने वाले किसी भी युद्ध में मैं प्रथम पंक्ति (I will be the first in any war for justice) में रहूंगा।

भोपाल में शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार समारोह के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंधिया ने उपचुनाव के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि हर चुनाव चुनौती होते हैं। प्रदेश की जनता जागरूक है। उसने पिछली कांग्रेस सरकार के पंद्रह माह के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार को देखा है। कांग्रेस ने जनता के साथ वादा खिलाफी की है, लेकिन अब शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश की जनता की सेवा कर रही भाजपा सरकार आगे भी पूर्ण रूप से जनता के लिए जवाबदेही सरकार होगी।

ये भी पढ़ें :   Video : हाईकोर्ट ने भी दिया चीनी सामान के बहिष्कार का संदेश, अस्पताल में स्वदेशी एलईडी टीवी लगवाने की शर्त पर जमानत 

उन्होंने कहा कि भाजपा उपचुनाव में सभी 24 सीटों पर जीत हासिल करेगी। इस चुनाव में भाजपा का परचम लहराएगा। यह जनता का पिछली भ्रष्टाचार की सरकार को करारा जवाब होगा। जनता के लिए न्याय के मार्ग चलना हमारा धर्म है। यदि इसके लिए युद्ध भी करना पड़े तो मैं सबसे प्रथम पंक्ति में रहूंगा। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण मंत्रीमंडल के विस्तार में विलंब हुआ। यह जनसेवकों का विस्तार है। यह शिवराज की सेना का गठन है। यह सरकार मध्यप्रदेष की आवाज को बुलंद करेगी।

Please follow and like us:

अन्य ख़बरें