रेप के आरोपी से 20 लाख की रिश्वत लेने के आरोप में महिला सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार, और 15 लाख का डाल रही थी दबाव

रेप के आरोपी से 20 लाख की रिश्वत लेने के आरोप में महिला सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

श्वेता जडेजा थीं महिला थाना की प्रभारी। 2019 में हुए एक बलात्कार के मामले की जांच कर रही थीं, जिसमें केनाल शाह पर था बलात्कार का आरोप।

प्रदेश आज, अहमदाबाद। बलात्कार के आरोपी से 20 लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में एक महिला सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार (Woman sub-inspector arrested for taking bribe of 20 lakh rupees from rape accused) किया गया है। गिरफ्तार की गई श्वेता जडेजा (Shweta Jadeja) महिला थाना की प्रभारी थीं। वह 2019 में हुए एक बलात्कार के मामले की जांच कर रही थीं, जिसमें केनाल शाह नाम के एक व्यक्ति पर बलात्कार करने का आरोप लगा था।

ये भी पढ़ें :  हत्या के आरोपी हरेंद्र राणा की जमानत ख़ारिज, हस्तिनापुर में की थी गोली मारकर हत्या

महिला एसआई के ऊपर आरोप है कि उसने आरोपी केनाल शाह के भाई से 35 लाख रुपए की डिमांड की थी। उन्होंने शाह के खिलाफ समाज विरोधी गतिविधियां अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज न करने के लिये कथित रिश्वत की मांग की थी। इस अधिनियम के तहत पुलिस आरोपी को उसके पैतृक जिले से बाहर किसी भी जेल में भेज सकती है।

ये भी पढ़ें : मसूरी से लौटते वक्त इनोवा खाई में गिरी, नोएडा के दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल 

श्वेता जडेजा के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक उसने इस मामले के आरोपी से एक बिचौलिये के माध्यम से 20 लाख रुपए की रिश्वत ली थी। इसके साथ ही 15 लाख रुपए और देने का उस पर दबाव बना रही थी। श्वेता जडेजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया और कोर्ट ने आरोपी अधिकारी से पूछताछ व रिश्वत ली गई राशि की रिकवरी के लिए 7 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन न्यायालय ने आरोपी को तीन दिन की पुलिस रिमांड में सौपा है।

Please follow and like us:

अन्य ख़बरें

1 Comment

  1. One female police sub-inspector is on police remand 😲 on bribe case against Rape charges, unbelievable.

Comments are closed.